Advertisement

पंजाब: सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, नामांकन के दौरान कांग्रेस और अकाली दल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पंजाब में नगर-निगम चुनावों की तैयारियों के बीच जलालाबाद में तहसील कॉम्पलेक्स में अकाली दल तथा...
पंजाब: सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला,  नामांकन के दौरान कांग्रेस और अकाली दल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पंजाब में नगर-निगम चुनावों की तैयारियों के बीच जलालाबाद में तहसील कॉम्पलेक्स में अकाली दल तथा कांग्रेस वर्करों के बीच हिंसक झगड़ा हो गया। नामांकन पत्र भरवाने के दौरानमौके पर शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर भी हमला हुआ है। इस हिंसक झड़प से उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। बादल जलालाबाद के तहसील कैंप में नामांकन पत्र भरवाने आए थे।

इस दौरान दोनों दलों के वर्करों की तरफ से हाथापाई के बाद हवाई फायरिंग भी की गई। दोनों पक्षों की तरफ से तहसील कैंप में पत्थरबाजी भी की गई। मिली जानकारी मुताबिक सुखबीर बादल का इस घटना पर बयान आया है कि इस हिंसक झड़प में फायरिंग दौरान तीन अकाली वर्करों को गोलियां लगी है, ये काम योजनाबद्ध तरीके से किया गया। सुखबीर बादल ने आरोप लगाया है कि स्थानीय विधायक के बेटे की तरफ से ये गोलियां चलाई गई है। बादल ने कहा कि इस झड़प में पुलिस की तरफ से कोई बीच-बचाव नहीं किया गया। 

शिरोमणी अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब की घटना पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, पंजाब में जिस तरह का गुंडाराज है, मेरा ख्याल है अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है। पंजाब को आज गैंगस्टर चला रहे हैं। जिन लोगों को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है उनका ये हाल है तो आम जनता का क्या हाल होगा? आप समझ सकते हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad