Advertisement

शिवसेना और भाजपा में तनातनी के बीच राहुल गांधी ने दी उद्धव ठाकरे को जन्मदिन पर बधाई

महाराष्ट्र में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना के बीच लगातार जारी तनातनी के माहौल के बीच कांग्रेस...
शिवसेना और भाजपा में तनातनी के बीच राहुल गांधी ने दी उद्धव ठाकरे को जन्मदिन पर बधाई

महाराष्ट्र में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना के बीच लगातार जारी तनातनी के माहौल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन पर बधाई दी है। हालांकि पिछले दिनों लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना ने किसी का पक्ष नहीं लिया था।

उद्धव ठाकरे को राहुल ने दी जन्मदिन की बधाई

शुक्रवार को राहुल गांधी ने ट्विटर पर उद्धव ठाकरे के जन्दिन पर उनको बधाई देते हुए कहा, श्री उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं'। शिवसेना और बीजेपी के बीच बढ़ती तनातनी के बीच राहुल गांधी की ओर से दी गई इस शुभकामना के कई मायने हो सकते हैं।

गले मिलने पर शिवसेना ने राहुल की तारीफ में पढ़े कसीदे

हाल ही में शिवसेना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तब जमकर तारीफ भी की थी जब संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने अपने भाषण के बाद पीएम मोदी को गले लगाया। शिवसेना ने राहुल की तारीफ में जमकर कसीदे भी पढ़े। हालांकि शिवसेना ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सरकार में रहते हुए भी वोटिंग में किसी का साथ नहीं दिया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों 'सामना' को दिये इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर कई हमले किए थे। उन्होंने कहा 2014 के जनमत का रुझान जनता की गलती नहीं बल्कि जनता से ठगी थी।’ उद्धव में राजनीति में पैसे का जोर खासकर बीजेपी पर व्यंग करते हुए पूछा है कि यह पैसा कहां से आता है, यह पता चल गया तो अन्य राजनीतिक दलों को भी लाभ होगा।
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad