Advertisement

अमेठी में राहुल गांधी का हल्ला बोल, नरेंद्र मोदी और योगी के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज अमेठी दौरे पर हैं। अमेठी में कांग्रेस...
अमेठी में राहुल गांधी का हल्ला बोल, नरेंद्र मोदी और योगी के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज अमेठी दौरे पर हैं। अमेठी में कांग्रेस पार्टी ने 'भाजपा भगाओ महंगाई हटाओ' प्रतिज्ञा पदयात्रा निकाली। इस दौरान राहुल गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री और योगी सरकार रही।

इस बीच अमेठी में राहुल गांधी ने कहा, 'मैं 2004 में राजनीति में आया था। अमेठी वह शहर था जहां मैंने अपना पहला चुनाव लड़ा था। अमेठी के लोगों ने मुझे राजनीति के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। आपने मुझे राजनीति का रास्ता दिखाया है और मैं अमेठी के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं।'

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि बेरोज़गारी और महंगाई के सवाल का जवाब न सीएम देते हैं न पीएम देते हैं। छोटे व्यवसाय वाले रोज़गार देते हैं लेकिन, उनपर प्रधानमंत्री ने आक्रमण शुरू कर रखा है। पहला हमला नोटबंदी, दूसरा हमला जीएसटी और तीसरा हमला कोरोना काल में कोई सहायता नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि कभी मोदी गंगा में स्नान करेंगे, कभी केदारनाथ चले जाएंगे और कभी हाइवे पर हवाईजहाज़ लैंड करेगा। नरेंद्र मोदी और योगी ध्यान भटकाने का काम करते हैं। आज लद्दाख में चीन की सेना ने हिंदुस्तान की 1000 किमी ज़मीन छीन ली है, लेकिन पीएम चुप हैं।

बता दें कि पांच जनवरी के बाद कभी भी उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों का ऐलान हो सकता है। चुनाव आयोग ने तैयारी तेज कर दी है। अगले सप्ताह से चुनाव आयोग का इन राज्यों में दौरा शुरू हो जाएगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad