Advertisement

'सवाल ही पैदा नहीं होता, टिकट देना है तो...': सीमा हैदर के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर जानें क्या बोले अठावले

देशभर में चर्चित सीमा हैदर के संदर्भ में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अपना काम किया जा रहा है। हालांकि, यह...
'सवाल ही पैदा नहीं होता, टिकट देना है तो...': सीमा हैदर के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर जानें क्या बोले अठावले

देशभर में चर्चित सीमा हैदर के संदर्भ में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अपना काम किया जा रहा है। हालांकि, यह मामला सोशल मीडिया पर खासा वायरल है। इसी बीच सीमा हैदर के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) से लोकसभा चुनाव में उतरने की अटकलों पर केंद्रीय मंत्री और एनडीए गठबंधन के साथी रामदास अठावले ने कहा कि ऐसा सवाल ही पैदा नहीं होता।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज संसद के बाहर पत्रकारों से बता करते हुए कहा, ''सीमा हैदर के साथ हमारी पार्टी का कोई संबंध नहीं है। गेम में उनकी पहचान सचिन मीणा से हो गई। वह इतने बच्चों को लेकर यहां आई है। सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं।"

"वह पाकिस्तान से भारत आई हैं...उन्हें हमारी पार्टी में शामिल करने का सवाल ही नहीं उठता। आखिरकार हमें उन्हें टिकट देना ही होगा तो वह भारत से पाकिस्तान का टिकट होगा।" अठावले ने कहा कि किशोर मासूम ने बिना पूछे यह बयान दे दिया।

उन्होंने कहा, "हमारे किशोर मासूम जी जेवर गांव के मूल निवासी हैं। वहीं पास में सचिन मीणा रहता था। उन्होंने बिना मुझसे पूछे इस तरह का बयान दे दिया। सीमा को पार्टी में शामिल करने का सवाल पैदा नहीं होता है। अगर टिकट देना है तो हम भारत से पाकिस्तान का टिकट हम देंगे।"

गौरतलब है कि बीते कई हफ्तों से सचिन मीणा और सीमा हैदर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला हैं, जो पाकिस्तान छोड़कर भारत रहने आ गई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad