Advertisement

BJP के इस वरिष्ठ नेता ने की कमलनाथ की तारीफ, कहा- ‘छिंदवाड़ा विकास का एक आदर्श मॉडल’

भाजपा की पूर्व राज्यसभा सदस्य और अनुसूचित जनजाति आयोग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुसुइया उइके ने अपने...
BJP के इस वरिष्ठ नेता ने की कमलनाथ की तारीफ, कहा- ‘छिंदवाड़ा विकास का एक आदर्श मॉडल’

भाजपा की पूर्व राज्यसभा सदस्य और अनुसूचित जनजाति आयोग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनुसुइया उइके ने अपने निर्वाचन क्षेत्र को ‘व्यवस्थित विकास का एक आदर्श मॉडल’ बनाने के लिए वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ की जमकर तारीफ की है। भाजपा की इस नेता से पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर भी कमलनाथ के छिंदवाड़ा विकास मॉडल की तारीफ कर चुके हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ 1980 से छिंदवाड़ा से लोकसभा सांसद हैं। वे पिछले 38 सालों में यहां से सिर्फ एक बार उपचुनाव हारे हैं।

मुझे छिंदवाड़ा सबसे ज्यादा पसंद है: अनुसुइया उइके

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, छिंदवाड़ा के रविंद्र भवन में अनुसुइया उइके ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया, ‘बतौर अनुसूचित जनजाति आयोग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मैंने भारत में 29 राज्यों का दौरा किया है, लेकिन मुझे छिंदवाड़ा सबसे ज्यादा पसंद है। भले ही हमारी विचारधाराएं (बीजेपी और कांग्रेस की) अलग हैं, लेकिन मैं देश में व्यवस्थित विकास के एक आदर्श मॉडल के रूप में छिंदवाड़ा जिले को बदलने के लिए मैं व्यक्तिगत तौर पर और लोगों की ओर से सांसद कमलनाथ जी को बधाई देती हूं’।

भाजपा नेता के इस बयान पर सियासी घमासान तेज

वहीं, उइके के इस बयान के बाद राजनीतिक घमासान तेज हो गया। मामले में कांग्रेस के मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि अनुसुइया उइके ने सच्चाई बताई है। जबकि वहीं, बीजेपी ने अनुसुइया उइके को लेकर पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये उनका निजी विचार है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल भी कर चुके हैं तारीफ

गौरतलब है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर भी कमलनाथ के छिंदवाड़ा विकास मॉडल की तारीफ कर चुके हैं। गौर ने विकास मॉडल की तारीफ करते हुए कहा था कि कमलनाथ विकास के व्यक्ति हैं। विकास का काम अगर छिंदवाड़ा में हुआ है तो कमलनाथ ने किया है। मध्य प्रदेश के विकास में भी कमलनाथ ने काफी योगदान दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad