Advertisement

शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, नीतीश के भाजपा से समझौते को बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'

बिहार में जारी सियासी ड्रामे के बीच सत्तारूढ़ जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने सोमवार को आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शरद यादव ने बिहार में पिछले दिनों जो कुछ भी हुआ उसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।
शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी, नीतीश के भाजपा से समझौते को बताया 'दुर्भाग्यपूर्ण'

एएनआई के मुताबिक, जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं बिहार में हुए निर्णय से सहमत नहीं हूं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है’। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा जनादेश इसके लिए नहीं था।

साथ ही, शरद यादव ने यह भी कहा कि जनता का करार तोड़ना सबसे बड़ी चीज़ है, लोगों ने महागठबंध को वोट दिया था। 


बता दें कि रविवार को भाकपा नेता डी. राजा ने शरद यादव से मुलाकात की और कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन को तोड़ने और भाजपा के साथ सरकार बनाने से शरद यादव सहमत नहीं हैं। राजा ने कहा कि शरद यादव बिहार के घटनाक्रम को लेकर 'निराश और परेशान' हैं।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने 26 जुलाई को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए लालू यादव की राजद और कांग्रेस से अपना “महागठबंधन” तोड़ लिया था। अगले ही दिन नीतीश ने एनडीए के समर्थन से सरकार बना ली और मुख्यमंत्री पद की छठवीं बार शपथ ली। बीजेपी नेता सुशील मोदी को राज्य का डिप्टी सीएम बनाया गया। महागठबंधन के टूटने के बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि शरद यादव नीतीश के फैसले से खुश नहीं हैं। 

इससे पहले रविवार को शरद यादव ने  सोशल मीडिया के जरिये केंद्र की मोदी सरकीर पर हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया, जिसने महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बनाई।




 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad