Advertisement

तेजस्वी ने कहा- ‘मोदी जी के डर से नीतीश जी संघयुक्त भारत की पहल करेंगे’

बुधवार को रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री और आरएसएस ...
तेजस्वी ने कहा- ‘मोदी जी के डर से नीतीश जी संघयुक्त भारत की पहल करेंगे’

बुधवार को रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री और आरएसएस  प्रमुख मोहन भागवत दोनों ही आरा पहुंचे हैं। इस पर नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर ट्विटर के माध्यम से बड़ा हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ नीतीश के महायज्ञ में भाग लेने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुर्सी के मोह में नीतीश संघयुक्त भारत बनाने पर काम कर रहे हैं। तेजस्वी ने ट्वीट किया, संघमुक्त भारत की बात करने वाले नीतीश जी कुर्सी के लोभ-मोह और मोदी जी के डर से अब मोहन भागवत जी से मिलकर संघयुक्त भारत की पहल करेंगे।

इससे पहले आरा में हो रहे महायज्ञ में बीते दिन भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन भी पहुंचे थे और आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे हैं। इसी दौरे पर तेजस्वी यादव ने चाचा नीतीश पर जमकर हमला बोला है।

उल्लेखनीय है कि महज 16 महीने पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘संघ मुक्त भारत’ का नारा उस दौरान दिया था, जब नीतीश बिहार में लालू यादव के साथ गठबंधन सरकार चला रहे थे। लेकिन अब सत्ता का समीकरण बदलने के साथ उनकी बोली भी बदल गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad