Advertisement

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- चूहों के पलायन के बाद नीतीश जी किसे दोषी ठहराएंगे?

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट...
तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- चूहों के पलायन के बाद नीतीश जी किसे दोषी ठहराएंगे?

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट कर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रदेश में बांध टूट रहे हैं, थाने से शराब गायब हो रही है, ऐसे में वे अब किसे दोषी ठहराएंगे।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर ‘चूहों’ को लेकर तंज कसा है। तेजस्वी ने ये बयान उस खबर को लेकर दिया है, जिसमें पिछले साल बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने एक तटबंध टूटने पर इसके लिए चूहे को दोषी बताया था, जबकि शराबबंदी के बाद एक थाने के मालखाने में रखी जब्त शराब के गायब होने पर पटना के एक थाने के अधिकरियों ने चूहों के शराब पी जाने की बात कही थी।

तेजस्वी ने कसा तंज

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘1000 करोड़ रुपये का बांध टूटे, करोड़ों रुपये की जब्त 9 लाख लीटर शराब गायब हो जाए, करोड़ों रुपये की दवाई गायब हो जाए, गरीबों का राशन गायब हो जाए। नीतीश जी के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे। चूहे इनके झूठे आरोपों से परेशान हो पलायन कर कह रहे हैं, अब नीतीश जी किसे दोषी ठहराएंगे’? इस ट्वीट के साथ तेजस्वी ने एक पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें चूहों को पलायन करते हुए दिखाया गया है।

 


इस खबर को लेकर तेजस्वी ने कसा तंज

गौरतलब है कि पिछले साल एक खबर आई थी कि शराबबंदी के दौरान जब्त की गई शराब की खेप मालखाने में रखे-रखे चूहे गटक गए। इसके बाद पटना के एसएसपी मनु महाराज ने निगम चुनावों के मद्देनजर थानेदारों की बैठक बुलाई थी।

इसी दौरान जब एसएसपी ने थानेदारों से सवाल किया था कि शराबबंदी लागू होने के बाद जितनी भी शराब जब्त हुई है, उसे मालखाने में रखा गया है, उसमें कमी क्यों आ रही है। इस पर थानेदारों ने सारा ठीकरा चूहों पर फोड़ दिया। थानेदारों ने एसएसपी को बताया कि करोड़ों की शराब मालखाने से इसलिए गायब हो गई है, क्योंकि उस शराब को चूहों ने पी लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad