Advertisement

अखिलेश के समर्थन में ‘योगी’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब चुनाव...
अखिलेश के समर्थन में ‘योगी’

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जब चुनाव प्रचार के लिए बाराबंकी पहुंचे तब अपने साथ ‘योगी’ को भी ले गए। भगवा वेश और सिर मुंडाए हुए योगी को देख कर वहां जनता हैरान थी। योगी ने अखिलेख के साथ मंच साझा किया। लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश ने योगी की असलियत बता ही दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल जब मंच पर पहुंचे तो अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए कहा, अब तो इनका भी समर्थन मिल गया है। ये गोरखपुर जाने वाले थे लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए। इस शख्स की सूरत सीएम योगी आदित्यनाथ से बहुत कुछ मिलती है और ये भी उन्हीं की तरह भगवा पहनते हैं। 

बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है। अखिलेश ने यह भी कहा कि गठबंधन जीत रहा है। इसके बाद अखिलेश ने एक ट्वीट कर कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये बात उन्होंने भाजपा के उस कार्यक्रम के संदर्भ में कही जिसमें पुष्पक विमान से राम को लाने की झांकी बनाई गई थी। 


योगी के ये हमशक्ल पहले भी अखिलेश यादव के साथ मंच पर देखे गए हैं। इससे पहले फैजाबाद की चुनावी जनसभा में भी ये अखिलेश के साथ मौजूद थे। अखिलेश ने बाराबंकी में कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हम जान-बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं। लेकिन हम बता देना चाहते हैं कि नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई है और जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad