Advertisement

कांग्रेस 'धमकी की दुकान', चुनाव आयोग को करनी चाहिए कार्रवाई- अधिकारियों को कमलनाथ की चेतावनी पर भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने निवाड़ी जिले के अधिकारियों को दी गई चेतावनी के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख...
कांग्रेस 'धमकी की दुकान', चुनाव आयोग को करनी चाहिए कार्रवाई- अधिकारियों को कमलनाथ की चेतावनी पर भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने निवाड़ी जिले के अधिकारियों को दी गई चेतावनी के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ पर हमला किया। भाजपा के प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने कांग्रेस को 'धमकी की दुकान' कहा।

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ''कांग्रेस पार्टी 'मोहब्बत की दुकान' है या 'धमकी की दुकान'?" उन्होंने कहा, यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार मंच से कमलनाथ ने अधिकारियों को धमकाया था। इससे पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी में कितना अहंकार है। सत्ता में रहते हुए भी उनका इस तरह का व्यवहार है, तो सोचिए क्या होगा अगर वे सत्ता में आए तो ऐसा करेंगे। चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।"

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शनिवार को निवाड़ी जिला प्रशासन के अधिकारियों को चेतावनी जारी की और कहा कि उन्हें अगले पांच वर्षों को ध्यान में रखते हुए अपने कृत्यों पर सावधानी से विचार करना चाहिए क्योंकि कांग्रेस राज्य में सत्ता में लौटेगी।

निवार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, कमलनाथ ने कहा, "मैं पृथ्वीपुर और निवाड़ी के प्रशासन को बताना चाहता हूं, मुझे सुनने को मिला कि पुलिस प्रशासन और अन्य लोग क्या कर रहे हैं और यह चिंता का विषय है। ध्यान से सुनो एक नया दिन आएगा आप (लोग) और मैं तय करेंगे कि उनसे कैसे निपटना है और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, छह दिन बचे हैं, आप (अधिकारी) जो चाहें करें लेकिन याद रखें कि आपको आगे पांच साल बिताने हैं।"

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अहंकारी होने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री सरमा ने एक्स पर पोस्ट किया, "उनके अहंकार को देखो! न तो उन्होंने चुनाव जीता है और न ही वे जीतेंगे, लेकिन उनके लिए राजनीति केवल सत्ता हथियाने के बारे में है।"

इस बीच, बीजेपी के घोषणापत्र पर बोलते हुए, कमलनाथ ने कहा, "वे हर चीज की नकल करते हैं। उनके पास अपना कोई दृष्टिकोण नहीं है। वे सिर्फ वही नकल करते हैं जो कांग्रेस कर रही है।"

मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad