Advertisement

'अगर कांग्रेस कुछ भी नहीं है तो...', पीएम मोदी पर तंज कसते हुए खड़गे ने किया अदृश्य मतदाताओं का जिक्र

लोकसभा चुनाव के पहले दौर का मतदान खत्म होने के बाद एआईसीसी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा...
'अगर कांग्रेस कुछ भी नहीं है तो...', पीएम मोदी पर तंज कसते हुए खड़गे ने किया अदृश्य मतदाताओं का जिक्र

लोकसभा चुनाव के पहले दौर का मतदान खत्म होने के बाद एआईसीसी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अदृश्य मतदाताओं से डरते हैं और इसीलिए वह हमेशा कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते रहते हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए खड़गे ने तिरुवनंतपुरम में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में पूछा, "अगर कांग्रेस कुछ भी नहीं है, तो प्रधानमंत्री सबसे पुरानी पार्टी के बारे में चिंतित क्यों हैं।"

खड़गे ने लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की संभावनाओं पर बात की और अच्छे संकेत मिलने की बात दोहराई। कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि उन्होंने लगभग 10-12 राज्यों की यात्रा की है और पार्टी को वहां मतदाताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

खड़गे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''मुझे उम्मीद है कि अंडरकरंट, जैसा कि मैं कह सकता हूं, दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन मोदीजी इन अदृश्य मतदाताओं से डरते हैं और यही कारण है कि वह हमेशा कांग्रेस की आलोचना करते रहते हैं।''

प्रधानमंत्री पर "तुच्छ राजनीतिज्ञ" की तरह व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए एआईसीसी अध्यक्ष ने यह भी चाहा कि वह इस देश के इतिहास के बारे में और अधिक पढ़ें और सीखें कि देश को एकजुट कैसे रखा जाए।

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान का काउंटडाउन शुरू हो गया है। आज शाम से दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। शुक्रवार को 13 राज्यों की 88 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। इन सीटों के नतीजे भी एक साथ 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad