Advertisement

आईपीएल 2024: ब्रेक के बाद कोहली और हो जाते हैं खतरनाक, कैफ ने विरोधियों को चेताया

विराट कोहली जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे. कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु चेन्नई के एमए चिदंबरम...
आईपीएल 2024: ब्रेक के बाद कोहली और हो जाते हैं खतरनाक, कैफ ने विरोधियों को चेताया

विराट कोहली जल्द ही एक्शन में वापस आएंगे. कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 के ओपनर में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करने के लिए तैयार है. आईपीएल 2024 का उद्घाटन मैच 22 मार्च को होना है और इसे एमएस धोनी बनाम कोहली मैच के रूप में भी देखा जा रहा है.

कोहली जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से एक्शन से बाहर हैं. उन्होंने अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के दौरान अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए सीरीज से नाम वापस ले लिया था. कोहली 17 मार्च से पहले आरसीबी कैंप में शामिल होंगे, 19 मार्च को फ्रेंचाइजी का वार्षिक 'अनबॉक्स' प्रमोशनल कार्यक्रम होगा.

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पिछले दो वर्षों से कोहली के सनसनीखेज फॉर्म की ओर इशारा किया और महसूस किया कि वह आरसीबी के लिए महत्वपूर्ण होंगे. उन्होंने कहा, "विराट कोहली पिछले 1-2 वर्षों से अद्भुत क्रिकेट खेल रहे हैं; वह अच्छी फॉर्म में हैं. मुझे एशिया कप के दौरान याद है जब उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक बनाया था. तब से, उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. वह विश्व कप के दौरान टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी थे."

कैफ ने कहा, "इसलिए मुझे लगता है कि वह इस अद्भुत फॉर्म को जारी रखेंगे. विराट कोहली के बारे में एक खास बात यह है कि जब भी वह ब्रेक से वापस आते हैं, तो वास्तव में अच्छा खेलते हैं. अधिकांश खिलाड़ी फॉर्म में रहने के लिए क्रिकेट के संपर्क में रहना चाहते हैं और नियमित रूप से खेलना चाहते हैं, लेकिन विराट कोहली जब भी ब्रेक से वापस आते हैं तो और भी खतरनाक बल्लेबाज के रूप में सामने आते है."

कैफ ने आगे कहा कि आरसीबी इकाई में कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल की मौजूदगी के बावजूद, कोहली अभी भी इन दोनों से अधिक महत्वपूर्ण होंगे. उन्होंने कहा, "हां, टीम में ग्रीन और मैक्सवेल हैं, लेकिन विराट कोहली की फॉर्म आरसीबी की प्लेऑफ में जगह तय करेगी. प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए आरसीबी के लिए मैक्सवेल और ग्रीन के साथ विराट कोहली का फॉर्म में होना जरूरी है."

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad