Advertisement

केजरीवाल का हिरासत से आदेश 'स्क्रिप्ट' का हिस्सा है: भाजपा सांसद मनोज तिवारी

दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना...
केजरीवाल का हिरासत से आदेश 'स्क्रिप्ट' का हिस्सा है: भाजपा सांसद मनोज तिवारी

दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ईडी की हिरासत से लेकर जल मंत्री को उनके निर्देश को स्क्रिप्टेड और उनकी गिरफ्तारी को शहर के लोगों के लिए जश्न का कारण बताया। 

तिवारी ने कहा, ''ईडी की हिरासत में एक अपराधी है और उसका हवाला देकर आज एक स्क्रिप्ट लिखी गई है कि दिल्ली में पानी और सीवर से जुड़ी सुविधाएं अव्यवस्थित हैं।''

तिवारी की यह टिप्पणी तब आई है जब जल मंत्री आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में मीडिया को बताया कि उन्हें शनिवार देर रात ईडी की हिरासत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शहर की सरकार चलाने के निर्देश मिले हैं। केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया था। एक अदालत ने शुक्रवार को उन्हें 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया।

तिवारी ने दावा किया, "यह (केजरीवाल का निर्देश) तब आया है जब दिल्ली में कोई भी उनके समर्थन में नहीं आया। जनता ने उनकी गिरफ्तारी पर दुख व्यक्त नहीं किया। वास्तव में, वे जश्न मना रहे हैं, मिठाइयाँ बाँट रहे हैं और पटाखे फोड़ रहे हैं।"

अभिनेता से नेता बने, जो उत्तर पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से भाजपा के दावेदार हैं, ने कहा कि शहर की हालत दयनीय है, सीवर ओवरफ्लो हो रहे हैं और लोग नल का गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा, "अगर आप दिल्ली की वास्तविक स्थिति जानना चाहते हैं, तो सड़कों पर जाएं और देखें। सीवर का पानी ओवरफ्लो होकर गलियों और घरों में चला जाता है। लोगों को पीने के लिए नल का गंदा पानी मिलता है। पानी की गुणवत्ता इतनी खराब है कि आपको बीमार कर सकती है।" 

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की पिछले नौ वर्षों से इन मामलों को नजरअंदाज करने का यह नतीजा है कि दिल्ली के लोगों का उन पर से भरोसा उठ गया।

उन्होंने कहा, "हिरासत में भेजे जाने के बाद आपको दिल्ली की समस्याओं का पता चला। अब आपको एहसास होगा कि बुजुर्गों की पेंशन नहीं देने, गरीबों को राशन कार्ड देने का क्या मतलब होता है। लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है, अरविंद केजरीवाल जी।"

उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने खुद स्वीकार किया कि पिछले नौ सालों में दिल्ली की हालत दयनीय हो गई, आपके लिए कोई सहानुभूति नहीं होगी, कोई शब्द नहीं होगा, कोई आंदोलन नहीं दिखेगा।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad