Advertisement

केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है, भाजपा जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है: आतिशी

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली के...
केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है, भाजपा जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है: आतिशी

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन तेजी से घट रहा है और उन्होंने भाजपा पर उन्हें जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया।

हालांकि, तिहाड़ जेल प्रशासन, जहां केजरीवाल 15 अप्रैल तक बंद हैं, ने दावों का खंडन किया है। तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि केजरीवाल की हालत सामान्य है।

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आतिशी ने एक्स पर हिंदी में एक पोस्ट में आरोप लगाया, "अरविंद केजरीवाल जी गंभीर मधुमेह रोगी हैं। स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद वह देश की सेवा में 24 घंटे लगे रहते हैं। गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है। यह बहुत चिंताजनक है। भाजपा उन्हें जेल में रखकर स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है।" 

उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ हुआ तो पूरा देश ही नहीं, भगवान भी उन्हें माफ नहीं करेगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री को तिहाड़ जेल में घर का बना खाना खाने की अनुमति दी गई है। मंगलवार सुबह केजरीवाल का शुगर लेवल कम था। अधिकारियों ने कहा कि वह तिहाड़ जेल के डॉक्टरों की निगरानी में थे क्योंकि उनके शर्करा स्तर में उतार-चढ़ाव हो रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad