Advertisement

हिमाचल विधानसभा गेट पर दिखे खालिस्तानी झंडे, आम आदमी पार्टी बोली- राष्ट्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने में भाजपा विफल

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के प्रवेश द्वार पर खालिस्तान के झंडे मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने रविवार को...
हिमाचल विधानसभा गेट पर दिखे खालिस्तानी झंडे, आम आदमी पार्टी बोली- राष्ट्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने में भाजपा विफल

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के प्रवेश द्वार पर खालिस्तान के झंडे मिलने के बाद आम आदमी पार्टी ने रविवार को भाजपा पर निशाना साधा और पूछा कि जब वह राष्ट्रीय सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल हो रही है तो उसकी सरकार देश के लोगों को कैसे बचाएगी।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर कहा कि धर्मशाला में हिमाचल विधानसभा भवन के गेट के बाहर खालिस्तान का झंडे लगाना राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित मामले में  भाजपा सरकार की “पूर्ण” विफलता है।

विधानसभा परिसर के मुख्य द्वार गेट नंबर एक के बाहरी तरफ झंडे लगाए गए थे, जिन्हें अब प्रशासन ने हटा लिया है।विधानसभा परिसर की दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे भी लिखे गए थे।

सिसोदिया ने सत्तारूढ़ भाजपा पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, "पूरी भाजपा एक गुंडे (बग्गा)को बचाने की कोशिश कर रही है और खालिस्तानी वहां (हिमाचल प्रदेश विधानसभा के गेट पर) झंडे लगाकर छोड़ दिए।"

उन्होंने स्पष्ट रूप से दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को "गुंडे" के रूप में संदर्भित किया, जिन्हें पंजाब पुलिस की एक टीम ने मोहाली में दर्ज एक मामले के संबंध में राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास से शुक्रवार को गिरफ्तार किया था, लेकिन उन्हें उसी दिन दिल्ली पुलिस द्वारा वापस लाया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad