Advertisement

'चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए', जानें- दिल्ली रवाना होने से पहले लालू ने नीतीश पर क्यों बोला हमला

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर...
'चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए', जानें- दिल्ली रवाना होने से पहले लालू ने नीतीश पर क्यों बोला हमला

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए राज्य में शिक्षा की स्थिति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने नीति आयोग सहित मूल्यांकन करने वाली अनेक प्रतिष्ठित संस्थाओं की रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि विधि व्यवस्था, शिक्षा एवं स्वास्थ्य क्षेत्र में बिहार देश में सबसे निचले पायदान पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार बिहार शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक के मामले में पीछे है। जो रिपोर्ट आई है उससे नीतीश कुमार जी को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए।

यहां देखें वीडियो...

 

नीति आयोग की 'मल्टीडायमेंशनल पॉवर्टी इंडेक्स' रिपोर्ट में बिहार सबसे निचले पायदान पर, लालू यादव ने कहा- "चुल्लू भर पानी में नीतीश कुमार को डूब जाना चाहिए" pic.twitter.com/8bcUVsMStq

— Utkarsh Singh (@UtkarshSingh_) November 25, 2021

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पटना से वापस दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीति आयोग की रिपोर्ट की चर्चा की और सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर जमकर निशाना साधा।

इससे पहले भी लालू प्रसाद ने शराब तस्करी को लेकर नीतीश सरकार को घेरा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि चारों ओर से शराब की तस्करी हो रही है और अब राजस्व भी हासिल नहीं हो पा रहा है। लोग मर रहे हैं और शराब की होम डिलीवरी हो रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad