Advertisement

एकनाथ शिंदे के पीछे कोई शक्तिशाली ताकत: खडसे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एकनाथ खडसे ने रविवार...
एकनाथ शिंदे के पीछे कोई शक्तिशाली ताकत: खडसे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एकनाथ खडसे ने रविवार को कहा कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के पीछे कोई ‘‘शक्तिशाली ताकत’’ है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ शिंदे का विद्रोह असंतुष्टों का समर्थन करने वाली किसी "शक्तिशाली ताकत" के कारण है।

संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व नेता खडसे ने कहा कि इस "शक्तिशाली ताकत" की पहचान आने वाले दिनों में खुले में होगी, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के अपने राजनीतिक करियर में राज्य को इस तरह की अस्थिर स्थिति से कभी नहीं देखा था।

खडसे ने कहा, "यह (विद्रोह) शिवसेना का आंतरिक मुद्दा है। हालांकि, शिंदे का समर्थन करने वाली निश्चित रूप से कोई शक्तिशाली ताकत है। वह शक्तिशाली समर्थन के बिना इतना साहसिक कदम नहीं उठाएंगे। मैंने अपने 40 साल के करियर में राज्य में ऐसी अस्थिरता नहीं देखी है।।"

बता दें कि शिंदे और अन्य बागी विधायक असम के गुवाहाटी शहर में डेरा डाले हुए हैं जिनकी बगावत से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad