Advertisement

महाराष्ट्र: सुप्रिया सुले की ‘ठेकेदारों’ वाली टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर का पलटवार

पुणे के सांसद और केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल ने मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र...
महाराष्ट्र: सुप्रिया सुले की ‘ठेकेदारों’ वाली टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर का पलटवार

पुणे के सांसद और केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल ने मंगलवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार (राकांपा-एसपी) की नेता सुप्रिया सुले के ‘ठेकेदारों’ वाले बयान पर पलटवार किया। सुले ने एक बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में उनके पद से ठेकेदारों के बजाय पुणे की जनता को फायदा होना चाहिए।

पूर्व पार्षद और पुणे के मेयर मोहोल को मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन और सहकारिता राज्य मंत्री नियुक्त किया गया है। बारामती से सांसद सुले ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में मुरलीधर मोहोल को कैबिनेट में शामिल होने पर बधाई दी थी। उन्होंने कहा, "हमें खुशी है कि पुणे को मंत्री पद मिला है, लेकिन इसका लाभ ठेकेदारों के बजाय पुणे के लोगों को मिलना चाहिए।"

सुले पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर मुरलीधर मोहोल ने लिखा, "ताई (सुले) मैं आपकी अप्रसन्नता को समझ सकता हूं। मेरे जैसे साधारण घर से आने वाले पार्टी कार्यकर्ता को मंत्री बनने का मौका मिलना, आप जैसे सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए व्यक्ति के लिए पचाना आसान नहीं है।"
 
मंत्री ने आगे कहा कि जहां तक ठेकेदारों का सवाल है, पूरा महाराष्ट्र जानता है कि ठेकेदारों को किसने पाला-पोसा, किसने उन्हें बड़ा बनाया और पुणे तथा महाराष्ट्र के बड़े ठेकेदारों के कौन-कौन साझेदार हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad