Advertisement

ममता के 2 नए घर का राज, 1 साल और 6 महीने के लिए किराए पर लिया, भाजपा फंस जाएगी जाल में?

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में सत्तारूढ़ टीएमसी और भाजपा आमने-सामने हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी...
ममता के 2 नए घर का राज, 1 साल और 6 महीने के लिए किराए पर लिया, भाजपा फंस जाएगी जाल में?

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में सत्तारूढ़ टीएमसी और भाजपा आमने-सामने हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा बीजेपी नेताओं को बाहरी बताए जाने के बाद भाजपा ने नंदीग्राम में स्थानीय मुद्दा उठाते हुए ममता बनर्जी को बाहरी बताया। इसके बाद ममता बनर्जी ने बड़ा कदम उठाते हुए नंदीग्राम में किराए पर 2 घर लिए हैं, जहां वह रहने वाली हैं।


जी न्यूज के मुताबिक, शुवेंदु अधिकारी की ओर से बाहरी बताए जाने के बाद ममता बनर्जी ने यह कदम उठाया है और खुद के ऊपर से बाहरी का टैग हटाने का प्रयास कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने नंदीग्राम के रेयापाड़ा इलाके में किराए पर दो घर लिए हैं। इससे पहले रविवार (21 मार्च) को एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा था कि वह जल्द ही हल्दी नदी के किनारे अपना पक्का घर बनाएंगी, जिससे वह समय-समय पर यहां आती रहें।

टीएमसी से जुड़े लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री बनर्जी को बाहरी बताने की शुवेंदु अधिकारी की कोशिशें बेकार थीं, क्योंकि वह बंगाल की बेटी है। पड़ोसियों ने बताया है कि पहले घर को एक साल के लिए और दूसरे घर को छह महीने के लिए किराए पर लिया गया है। रेयापाड़ा क्षेत्र में स्थित दोनों घरों के बीच लगभग 100 मीटर की दूरी है। ममता बनर्जी की ओर से नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से ही टीएमसी ने वहां घर ढूंढना शुरू कर दिया था।

जी न्यूज ने स्थानीय लोगों के हवाले से बताया कि ममता बनर्जी ने पहले जिस घर में रहने का फैसला किया था, जिसमें ग्राउंड फ्लोर पर दुकानें हैं तो वहीं फर्स्ट फ्लोर पर रहने के लिए कमरा है। हालांकि, पैर में चोट लगने के बाद मुख्यमंत्री बनर्जी ने अपनी योजना बदल दी है और वह अब उस घर में रहेंगी, जिसके कमरे ग्राउंड फ्लोर पर हैं। जिस घर में ममता बनर्जी रहने वाली हैं, वहां काम चल रहा है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।


गौरतलब है कि टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पारंपरिक सीट भवानीपुर को छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा की है। जबकि भाजपा ने टीएमसी छोड़कर आए शुवेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से उनके खिलाफ उतारा है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad