Advertisement

एमसीडी चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 134 नामों का ऐलान, देखें लिस्ट

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट शुक्रवार देर शाम जारी कर दी...
एमसीडी चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 134 नामों का ऐलान, देखें लिस्ट

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट शुक्रवार देर शाम जारी कर दी है। पार्टी कुल 134 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। पार्टी ने राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक के बाद इस लिस्ट की घोषणा की है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि शेष 120 उम्मीदवारों की सूची कल शनिवार को जारी हो सकती है।

इस लिस्ट में वार्ड नंबर 2 से दिनेश भारद्वाज, वार्ड नंबर 6 से आशीष त्यागी, वार्ड नंबर 8 से अजय शर्मा, वार्ड नंबर 10 से गगन चौधरी, वार्ड नंबर 12 से गुड्डी देवी को टिकट दिया है।

यहां देखें लिस्ट-

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने एमसीडी चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की। इसमें 30 नेताओं को मौका मिला है। इनमें दोनों की राज्यों के मुख्यमंत्रियों अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सहित कई वरिष्ठ नेताओं को पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मौका दिया है। शुक्रवार को जारी की गई इस लिस्ट में पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का भी नाम शामिल है।

 

स्टार प्रचारकों की लिस्ट को लेकर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "भगवान राम और कृष्ण को अपशब्द कहने वाले राजेंद्र पाल गौतम एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे। इससे बड़ा केजरीवाल का हिंदू विरोधी चेहरा क्या होगा, औरंगज़ेब भी आज केजरीवाल को देख कर गर्व महसूस कर रहा होगा।"

यहां देखें स्टार प्रचारकों की लिस्ट-

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad