Advertisement

विधानसभा चुनाव नतीजे: तीन राज्यों में बीजेपी ने बजाया ढोल, तेलंगाना में कांग्रेस ने बांटे लड्डू, तस्वीरों में देखें चुनावी झलक

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में जारी विधानसभा चुनावों के परिणाम अब धीरे-धीरे साफ होते...
विधानसभा चुनाव नतीजे: तीन राज्यों में बीजेपी ने बजाया ढोल, तेलंगाना में कांग्रेस ने बांटे लड्डू, तस्वीरों में देखें चुनावी झलक

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना में जारी विधानसभा चुनावों के परिणाम अब धीरे-धीरे साफ होते जा रहें हैं। जिनकी झलक पार्टी कार्यकर्ताओं पर भी दिखाई दे रही है। कहीं पर जबरदस्त उत्साह का माहौल देखा जा रहा है, तो कहीं निराशा के कारण सन्नाटा छाया हुआ है। फिलहाल राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा जीत की तरफ आगे बढ़ रही है, वहीं दूसरी ओर तेलंगाना में कांग्रेस बाजी मार रही है। कुछ ऐसा ही हाल हमे देखना को मिला मध्यप्रदेश में जैसे ही भाजपा ने बहुमत का आकड़ा पार किया, पार्टी मुख्यालयों में जश्न का महौल शुरू हो गया। कार्यकर्ताओं ने पटाखे, मिठाइयों तथा रंग लगाकर एक दूसरे को मुबारकबाद दी। चौहान ने भी निवास से बाहर आकर महिलाओं से आशीर्वाद लिया।

मध्यप्रदेश में जीत की खुश्बू आने के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर खुशी तैरने लगी। सीएम ने अपने परिवार के साथ बाहर आकर लोगों का अभिवादन किया। 

छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी जीत से गदगद है। राज्य में जश्न का माहौल शुरू हो गया हैओ। भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ता मिठाइयों के साथ साथ ढोल बजाते हुए नजर आए। 

राजस्थान में भी नतीज़े आने के बाद से ही कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। राज्य में ढोल नगाड़े के साथ कार्यकर्ता डांस करते नजर आए। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं का बाहर आकर धन्यवाद किया।

वहीं तेलंगाना में कांग्रेस के इस प्रचण्ड जीत से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे फोड़े और आपस मे एक दूसरे को मिठाईयां बाटी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad