Advertisement

एनसीआर में भी भरी भाजपा की झोली, पंकज भी जीते

राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से सटे और दो केंद्रीय मंत्रियों के लोकसभा क्षेत्र में भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है। गौतमबुद्ध नगर के सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा हैं। उनके लोक सभा क्षेत्र में आने वाले सभी पांच विधानविधान सभा क्षेत्रों में भाजपा का परचम लहराया। वहीं दूसरी ओर गाजियाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के लोक सभा क्षेत्र से भाजपा के चार विधायक जीते।
एनसीआर में भी भरी भाजपा की झोली, पंकज भी जीते

नोएडा से पंकज सिंह 1,4016 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को पराजित किया। दादरी से तेजपाल सिंह नागर ने 80 हजार से ज्यादा मतों से जीत दर्ज की। इसी तरह जेवर से धीरेंद्र सिंह ने 22 हजार से ज्यादा मतों से, सिकंदराबाद से मथुरा प्रसाद पाल ने 38 और खुर्जा से वीरेंद्र सिंह ने जीत हासिल की।

गाजियाबाद से अतुल गर्ग के 61 हजार से ज्यादा मतों से, लोनी से नंदकिशोर ने 31 हजार से ज्यादा, साहिबाबाद से सुनील शर्मा ने एक लाख 50 हजार 685 वोटों से और मुरादनगर से अजीत पाल त्यागी ने जीत हासिल की। धौलाना एक मात्र ऐसी सीट रही जहां से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। यहां से भाजपा प्रत्याशी रमेश चंद तोमर को बसपा के असलम चौधरी ने करीब साढ़े तीन हजार वोटों से पराजित किया। इसके अलावा दिल्ली से सटे मोदीनगर में भाजपा की डॉ. मंजू सिवाच सफल रहीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad