Advertisement

बिहार चुनावः पीएम मोदी पर लालू यादव का पलटवार, कहा- डबल नहीं यह ट्रबल इंजन है

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चार...
बिहार चुनावः पीएम मोदी पर लालू यादव का पलटवार, कहा- डबल नहीं यह ट्रबल इंजन है

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित किया। उनकी पहली सभा राजद प्रमुख और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के गढ़ माने जाने वाले छपरा में हुई। इस रैली में पीएम ने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं। उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं। लालू प्रसाद यादव ने पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि यह डबल इंजन नहीं,ट्रबल इंजन की सरकार है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन है। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के वक्त डबल इंजन कहां था?'

इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के जंगलराज के बयान पर सवाल किया कि अगर 15 साल बिहार में सुशासन रहा तो भी राज्य में बेरोजगारी दर 46.6 फीसदी क्यों है? उन्होंने पूछा कि बिहार में हर दूसरे घर के लोग पलायन को मजबूर क्यों हैं? अपराध के बढ़ते आंकड़ों पर भी तेजस्वी ने सवालकिया और डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला।

तेजस्वी ने ट्वीट किया, "आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने यह नहीं बताया कि डबल इंजन सरकार के चलते बिहार की बेरोजगारी दर 46.6% क्यों है? बिहार के हर दूसरे घर से पलायन क्यों होता है? एनसीआरबी के आंकड़ो में बिहार अपराध में अव्वल क्यों है? नीति आयोग के अनुसार शिक्षा स्वास्थ्य क्षेत्रों में बिहार फिसड्डी क्यों है?"

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को छपरा में अपने चुनावी भाषण में कहा था कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. एक तो जंगल राज के युवराज भी हैं। बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है जो बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं जो अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad