Advertisement

डिंपल और जया ने मिलकर मांगा अखिलेश के लिए वोट

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक साथ मंच साझा कर अखिलेश यादव के लिए वोट मांगा। बुधवार को आगरा में चुनावी सभा के दौरान डिंपड यादव ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है। इनका चेहरा ध्यान में रखकर साइकिल पर वोट दीजिएगा। पिछले पांच वर्षों में प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए गए है। सभा में राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि राज्य की प्रगति के लिए अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए।
डिंपल और जया ने मिलकर मांगा अखिलेश के लिए वोट

     डिंपल यादव ने आगरा जिले की तीन विधानसभा सीटों-जैतपुर, एत्मादपुर और कैंट में सपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मानजनक जीवन समाजवादी सरकार में ही सम्भव है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 2012 के विधानसभा चुनाव में जनता से जो वादे किए थे, उन सभी को पूरा कर दिया। समाजवादियों की यही तो खासियत है कि हम लोग जो वादा करते हैं, उसे हर हाल में पूरा करते है। सपा सरकार ने 18 लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं को लैपटाप दिया। इस बार सरकार बनने पर हम सभी को स्मार्ट फोन देंगे। स्मार्ट फोन से लोगों के लिए विकास और तरक्की के नए दरवाजे खुलेंगे। 55 लाख समाजवादी पेंशन योजना से लाभान्वित बहनों का जीवन स्तर बेहतर हुआ है।
      आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश का सबसे लंबा एक्सप्रेस-वे है और यह रिकार्ड समय में बनकर तैयार हुआ है। इस एक्सप्रेस-वे पर वायुसेना के लड़ाकू विमानों के उतरने से उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा हैं। अगली बार सरकार बनने पर लखनऊ से बलिया तक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे और बुंदेलखण्ड (ललितपुर) से लखीमपुर-खीरी तक तराई एक्सप्रेस-वे बनाएंगे। डिंपल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने नोटबंदी करके पूरे देश को परेशानी में डाल दिया। लोगों को उस अपमान का बदला लेना है। जया बच्चन ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथों में सुरक्षित है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिछले पांच सालो में उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहाकर राज्य के पिछड़ेपन को दूर करने का काम किया है। जनता को उन पर भरोसा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad