Advertisement

मतदान से एक दिन पहले बोले पीएम मोदी, कर्नाटक के प्रत्येक नागरिक का सपना मेरा सपना

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से एक दिन पहले राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की...
मतदान से एक दिन पहले बोले पीएम मोदी, कर्नाटक के प्रत्येक नागरिक का सपना मेरा सपना

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से एक दिन पहले राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की वापसी की पुरजोर वकालत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिन में राज्य में अद्वितीय लगाव मिला है और इससे सभी क्षेत्रों में राज्य को पहले नंबर पर पहुंचाने का दृढ़संकल्प और मजबूत हुआ है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, कर्नाटक के प्रत्येक नागरिक का सपना मेरा सपना है। आपका दृढ़संकल्प मेरा दृढ़संकल्प है। हम साथ में आएं और एक लक्ष्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करें तो दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं रोक सकती।

चुनाव से पहले राज्य में 19 जनसभाओं को संबोधित कर चुके और छह रोडशो कर चुके मोदी ने कहा, मैं कर्नाटक को देश में नंबर एक राज्य बनाने के मिशन में आपका आशीर्वाद चाहता हूं। उन्होंने कहा, मेरी अपील कर्नाटक के उज्ज्वल भविष्य के लिए है। यह आपके परिवार, विशेष रूप से युवा पीढ़ियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए है।

बता दें कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है। हालांकि, जेडीएस भी मैदान में है। और उसने अब तक तगड़ी चुनौती पेश करने के संकेत दिए हैं। नतीजे 15 मई को आएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad