Advertisement

'कर्नाटक में गोवा की बसें?': कांग्रेस अलर्ट, वीडियो शेयर कर फर्जी वोटिंग, अवैध पैसा का जताया शक

कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। आज लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन...
'कर्नाटक में गोवा की बसें?': कांग्रेस अलर्ट, वीडियो शेयर कर फर्जी वोटिंग, अवैध पैसा का जताया शक

कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। आज लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन चुनाव के बीच कांग्रेस ने कर्नाटक में गोवा की बसों को लेकर सवाल खड़ा किया है। कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि गोवा से कई बसें कर्नाटक के चक्कर लगा रही हैं। कांग्रेस ने सवाल किया कि क्या इन बसों से अवैध पैसा लाया जा रहा है या फिर फर्जी मतदान की तैयारी है? कांग्रेस इसे लेकर अलर्ट हो गई है और चुनाव आयोग से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह गंभीर अपराध है क्या अवैध पैसा लाया जा रहा है? कर्नाटक पुलिस क्या कर रही है? डांडेली के विसलिंग वुड्ज जंगल रिसोर्ट में क्या हो रहा है। क्या विश्वजीत राणे ने यहां छह कमरे बुक किए हैं? इसका उद्देश्य क्या है? क्या चुनाव आयोग इसमें कुछ कार्रवाई करेगा?

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने गोवा की बसों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आखिर क्यों गोवा भाजपा सरकार गोवा के लोगों को कदंब ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों से कर्नाटक में भेज रही है। पिछले हफ्ते पीएम मोदी की रैली में 100 बसों से गोवा के लोगों को यहां लाया गया था।

वहीं, पवन खेड़ा के वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा आखिर क्यों गोवा भाजपा सरकार गोवा के लोगों को नॉर्थ कर्नाटक में रात में भेज रही है। आखिर क्यों। क्या इन बसों से अवैध पैसा आ रहा है या फिर फर्जी वोटिंग का इंतजाम किया जा रहा है।

कर्नाटक चुनाव के लिए आज मतदान जारी है। कर्नाटक में तमाम दलों ने जमकर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान कई नेताओं के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर तीखा हमला बोला। बजरंग दल पर प्रतिबंध के मुद्दे पर भी दोनों पार्टियां आमने-सामने आ गईं थी।

कर्नाटक में एक तरफ जहां भाजपा के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है तो कांग्रेस के सामने सत्ता में फिर से वापसी की। पहली बार सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने एक साथ किसी राज्य में चुनाव प्रचार किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad