Advertisement

गोवा विधानसभा: भाजपा ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं मिली जगह

गोवा में हाल ही में विधानसभा चुनाव होने को हैं और बीजेपी ने इसके मद्देनजर अपने उम्मीदवारों के नाम...
गोवा विधानसभा: भाजपा ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे को नहीं मिली जगह

गोवा में हाल ही में विधानसभा चुनाव होने को हैं और बीजेपी ने इसके मद्देनजर अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं। भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम और उप मुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे।

गौरतलब हो कि इस सूची में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम नहीं है। आपको बता दें कि उत्पल पणजी से टिकट की मांग कर रहे थे। गोवा विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की। 

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि उनका (उत्पल पर्रिकर) परिवार हमारा परिवार है। हमने उन्हें दो विकल्प दिए थे। लेकिन उन्होंने पहले के लिए मना कर दिया। दूसरे विकल्प पर उनसे चर्चा की जा रही है। हमें लगता है कि वह मान जाएंगे।

हालांकि गोवा में जारी गतिरोध के बीच, आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट किया, "उत्पल जी (दिवंगत पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर) का आप के टिकट पर चुनाव में शामिल होने और लड़ने के लिए स्वागत है।"

आंकड़ों के हिसाब से बात करें तो भाजपा को 6 और सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करनी है। राज्य में 14 फरवरी को मतदान होगा और निर्वाचन आयोग की तरफ से जारी चुनाव कार्यक्रम के अनुसार, मतदान की गिनती 10 मार्च को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad