Advertisement

पंजाब में प्रियंका गांधी का ट्रैक्टंर पर रोड शो, कहा- मंच पर पगड़ी पहन लेने से कोई सरदार नहीं बन जाता

पंजाब के रूपनगर में कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्रैक्‍टर पर सवार होकर...
पंजाब में प्रियंका गांधी का ट्रैक्टंर पर रोड शो, कहा- मंच पर पगड़ी पहन लेने से कोई सरदार नहीं बन जाता

पंजाब के रूपनगर में कांग्रेस की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्रैक्‍टर पर सवार होकर रोड शो किया। उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी भी थे। उन्होंने बीजेपी और आप पर निशाना साधते हुए कहा, ''उनसे कहो कि मंच पर पगड़ी पहन लेने से कोई सरदार नहीं बन जाता। उन्हें बताओ कि असली सरदार कौन है। इस पगड़ी की मेहनत और हिम्मत के बारे में बताओ। उन्हें बताओ कि पंजाब पंजाबियों का है और वे इसे चलाएंगे..'

प्रियंका गांधी ने कहा कि आपके सामने भाजपा और आप के नेता हैं - दोनों एक ही खेल खेलते हैं। दोनों एक जैसे हैं। नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल को देखिए- इन दोनों की शुरुआत कहां से हुई? इन दोनों की शुरुआत आरएसएस से हुई थी।

उन्होंने कहा कि इनमें से एक गुजरात मॉडल की बात करती है तो दूसरी दिल्ली मॉडल की लेकिन आपने गुजरात मॉडल देखा - किसी को नौकरी नहीं मिली, किसी का धंधा ठीक नहीं चल रहा, किसी को कोई सहायता नहीं मिली। इसी तरह, दिल्ली मॉडल के तहत कोई नया अस्पताल या शैक्षणिक संस्थान नहीं बनाया गया, कोई नई नौकरी नहीं।

प्रियंका गांधी ने रूपनगर के शहीद भगत सिंह चौक में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जिला रूपनगर की तीनों सीट हम जीत रहे हैं। बरिंदर सिंह ढिल्लो को जीताने की अपील की। चन्नी ने कहा कि आप ढिल्लो को विधायक बना दो, मंत्री मैं बना दूंगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad