Advertisement

तेलंगाना: कामारेड्डी में मतदान केंद्र में प्रवेश को लेकर कांग्रेस-बीआरएस में भिड़ंत, एक दूसरे पर लगाए आरोप

तेलंगाना में चुनाव हेतु मतदान जारी है। 119 सीटों पर जारी वोटिंग के बीच कामारेड्डी में एक जगह कांग्रेस और...
तेलंगाना: कामारेड्डी में मतदान केंद्र में प्रवेश को लेकर कांग्रेस-बीआरएस में भिड़ंत, एक दूसरे पर लगाए आरोप

तेलंगाना में चुनाव हेतु मतदान जारी है। 119 सीटों पर जारी वोटिंग के बीच कामारेड्डी में एक जगह कांग्रेस और बीआरएस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बीआरएस कार्यकर्ताओं ने राज्य कांग्रेस अध्यक्ष-पार्टी उम्मीदवार रेवंत रेड्डी के भाई कोंडल रेड्डी को कामारेड्डी में मतदान केंद्र पर जाने से इस आधार पर रोक दिया कि वह यहां के मतदाता नहीं हैं और यहां जाने के लिए अधिकृत नहीं हैं। वहीं, कोंडल रेड्डी ने बीआरएस पर हमले का आरोप लगाया है। 

एक बीआरएस कार्यकर्ता ने कहा, "कोंडल रेड्डी फर्जी पास लेकर घूम रहे हैं और रिटर्निंग ऑफिसर से बात कर रहे हैं। वह 20 लोगों के साथ घूम रहे हैं। वह तीन वाहनों में उनके साथ तीन मतदान केंद्रों पर गए लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया।उन्हें कुछ भी बताओ...वे यहां आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं। हमने उनके साथ आए लोगों को पुलिस से गिरफ्तार करवाया। लेकिन पुलिस ने उन्हें 10 मिनट में छोड़ दिया। हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।"

कोंडल रेड्डी ने कहा, "मैं एक जनरल एजेंट हूं, मैं बूथ पर गया था लेकिन बीआरएस कार्यकर्ताओं ने मुझे और मेरे वाहन को रोक दिया। उन्होंने हमला करने की कोशिश की। कांग्रेस कार्यकर्ता मेरे साथ हैं। उनके (बीआरएस) वाहन मेरी कार का पीछा कर रहे थे पिछले 2-3 घंटों से मुझे रोकने की कोशिश की जा रही है। मैं आम तौर पर सुबह से ही मतदान केंद्रों का दौरा कर रहा हूं। मैंने एसपी से शिकायत की है। देखते हैं क्या होता है।"

गौरतलब है कि तेलंगाना की सभी सीटों पर गुरुवार सुबह सात बजे से वोटिंग की जा रही है। चुनाव के परिणाम तीन दिसंबर को सामने आएंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad