Advertisement

यूपी चुनाव: करहल में नहीं डालने दिया जा रहा वोट, समाजवादी पार्टी की चुनाव आयोग से शिकायत

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। 16 जिलों की 59 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 21.18% वोट...
यूपी चुनाव: करहल में नहीं डालने दिया जा रहा वोट, समाजवादी पार्टी की चुनाव आयोग से शिकायत

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। 16 जिलों की 59 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 21.18% वोट डाले गए हैं। शुरुआती घंटों में वोटर्स का उत्साह हाई रहा। वहीं, इस बीच समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया कि मतदाताओं को वोट डालने नहीं दिया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से कहा कि करहल से वोट देने से रोके जाने का आरोप लगाया है। सपा ने एक ट्वीट कर कहा कि मैनपुरी जिले की विधानसभा करहल के भागपुर गांव में बूथ नंबर 244, 245 पर ग्रामीणों को वोट डालने से रोका जा रहा है। सपा ने चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि संज्ञान लेते हुए पारदर्शी और भयमुक्त मतदान कराना सुनिश्चित करें। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि कहीं कोई समस्या नहीं है। मतदान ठीक चल रहा है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">मैनपुरी जिले की विधानसभा करहल 110 बूथ नंबर 257 पर प्रशासन की उपस्थिति में फर्जी वोट डाले जा रहे हैं। चुनाव आयोग और जिला प्रशासन कृपया संज्ञान ले <a href="https://twitter.com/ECISVEEP?ref_src=twsrc%5Etfw">@ECISVEEP</a> <a href="https://twitter.com/ceoup?ref_src=twsrc%5Etfw">@ceoup</a> <a href="https://twitter.com/DmMainpuri?ref_src=twsrc%5Etfw">@DmMainpuri</a></p>&mdash; Samajwadi Party (@samajwadiparty) <a href="https://twitter.com/samajwadiparty/status/1495280488311029760?ref_src=twsrc%5Etfw">February 20, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि मैनपुरी जिले की करहल सीट वीवीआईपी सीट है। करहल विधानसभा क्षेत्र से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और भाजपा से केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल मैदान में हैं। इनके अलावा बसपा से कुलदीप नारायण भी चुनाव लड़ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad