Advertisement

'नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं है, प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं राजा हूं', उत्तराखंड में गरजे राहुल गांधी

विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों में बयान बाजियां तेज हो गई है। इस बीच आज उत्तराखंड के उधम...
'नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं है, प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं राजा हूं', उत्तराखंड में गरजे राहुल गांधी

विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों में बयान बाजियां तेज हो गई है। इस बीच आज उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में किसानों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के खिलाफ निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं राजा हूं। राजा मजदूर, किसान से बात नहीं करता। राजा ना सुनेगा ना बात करेगा। राजा सिर्फ निर्णय लेगा।

राहुल गांधी ने कहा कि मनमोहन सिंह का समय 'गोल्डन पीरियड' क्यों था। वह गोल्डन पीरियड इसलिए था क्योंकि उस समय किसानों और सरकार के बीच साझेदारी थी। उस समय सरकार के दरवाजे आपके लिए खुला करते थे, वह बंद नहीं थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि उस समय भारत में प्रधानमंत्री था और आज के भारत में राजा है। प्रधानमंत्री सुनता है, उनके दरवाज़े किसान, मज़दूर, छोटे व्यापारियों के खुले थे।

बता दें कि कर्नाटक में हिजाब पहनने वाली मुस्लिम छात्राओं को शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश की अनुमति नहीं देने वाले मामले में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान सामने आया है। राहुल गांधी ने कहा कि देवी सरस्वती किसी में अंतर नहीं करती हैं और सभी को ज्ञान देती हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि हिजाब को उनकी शिक्षा में आड़े आने देकर देश अपनी बेटियों का भविष्य लूट रहा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad