Advertisement

पंजाब: सिद्धू ने पीएम मोदी से पूछा- किसान 1 साल सड़क पर बैठे रहे, आपको 15 मिनट रुकना पड़ा तो हंगामा क्यों?

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सुरक्षा में चूक' के मामले पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू...
पंजाब: सिद्धू ने पीएम मोदी से पूछा- किसान 1 साल सड़क पर बैठे रहे, आपको 15 मिनट रुकना पड़ा तो हंगामा क्यों?

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सुरक्षा में चूक' के मामले पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है। पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने कहा कि किसान डेढ़ साल तक दिल्ली बॉर्डर पर बैठे रहे। किसी ने कुछ नहीं कहा। आपको 15 मिनट रुकना पड़ा तो कष्ट हो गया।

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने वाले थे। हालांकि रैली स्थल से कुछ किलोमीटर पहले ही पीएम मोदी का काफिला 15 से 20 मिनट तक सड़क पर फंसा रहा, जिसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इसे लेकर भाजपा पंजाब की कांग्रेस सरकार पर इसका ठीकरा फोड़ रही है। जिस पर अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है।

अपने एक कार्यक्रम में पीएम मोदी को किसान आंदोलन की याद दिलाते हुए कहते हैं, 'किसान एक साल से अधिक समय तक दिल्ली की सीमाओं पर धरने पर बैठे रहे, लेकिन कल जब पीएम को लगभग 15 मिनट तक इंतजार करना पड़ा तो वे (मीडिया) इससे परेशान हो गए। ये दोहरा मापदंड क्यों? मोदी जी, आपने कहा था कि आप किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, लेकिन उनके पास जो कुछ भी था वह भी आपने ले लिया। आज आप चाहे जितने ड्रामे कर लो, फोटो लगा के कहो जी धन्यवाद हमने काले कनून वापस ले लिए।'

गौरतलब है कि कल बुधवार को पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर दौरे पर थे, जहां वो एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन, आखिरी मौके पर उन्हें कार्यक्रम को रद्द कर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में करीब 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे थे। कुछ किसान प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर रखा था। इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad