Advertisement

विपक्षी एकता को मजबूत करने की कवायद तेज, आदित्य ठाकरे ने की 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल से मुलाकात

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिल्ली के...
विपक्षी एकता को मजबूत करने की कवायद तेज, आदित्य ठाकरे ने की 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल से मुलाकात

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से रविवार को दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की और मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रमों पर उनसे चर्चा की। केजरीवाल ने ठाकरे के साथ मुलाकात की अपनी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं। उनकी इस तस्वीर के सामने आने के बाद देश में नए राजनीतिक समीकरण के कयास लगाए जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने ट्वीट किया, ‘‘आज अपने आवास पर श्री आदित्य ठाकरे जी के आतिथ्य का अवसर मिला। देश के वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उनसे विस्तार से बातचीत हुई।

ठाकरे से केजरीवाल की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस की कर्नाटक में जीत से ना सिर्फ कांग्रेस को ही खुशी हुई है बल्कि अन्य पार्टियों को भी अब लगने लग गया है कि 2024 में मोदी का किला हिल सकता है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">आज अपने आवास पर श्री आदित्य ठाकरे जी के आतिथ्य का अवसर मिला। देश के वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उनसे विस्तार से बातचीत हुई। <a href="https://twitter.com/AUThackeray?ref_src=twsrc%5Etfw">@AUThackeray</a> <a href="https://t.co/2VlHJSquDB">pic.twitter.com/2VlHJSquDB</a></p>&mdash; Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) <a href="https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1657641765858607104?ref_src=twsrc%5Etfw">May 14, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad