Advertisement

मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की ‘विपश्यना प्रकोष्ठ’ में नहीं रखा जा रहा: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को आरोप लगाया कि पार्टी नेता मनीष...
मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की ‘विपश्यना प्रकोष्ठ’ में नहीं रखा जा रहा: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को आरोप लगाया कि पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल में अन्य कैदियों के साथ रखा जा रहा है और उन्हें ‘विपश्यना प्रकोष्ठ’ में रखने से इनकार कर दिया गया है।

भारद्वाज ने कहा, ‘‘मनीष सिसोदियों को जेल के विपश्यना प्रकोष्ठ में रखने का अनुरोध किया गया था जिसकी मंजूरी अदालत ने दी थी, लेकिन इसके बावजूद उन्हें जेल संख्या एक में अन्य अपराधियों के साथ रखा जा रहा है। केंद्र को इसका जवाब देना चाहिए।’’

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री सिसोदिया आबकारी घोटाले में आरोपी हैं और उन्हें तिहाड़ जेल में वरिष्ठ नागरिकों की कोठरी में रखा गया है।

आप  प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को साजिश के तहत तिहाड़ जेल की बैरक नंबर वन में रखा गया है। हमें पता चला है कि इस तरह के फर्स्ट टाइम अंडर ट्रायल को जेल नंबर वन में नहीं रखा जा जाता है। जबकि जेल नंबर 1 में देश के सबसे ज्यादा खतरनाक और हिंसक कैदी बंद हैं। उनकी हत्या की खबरें कई बार टीवी और अखबारों में नजर आती हैं। ये क्रीमनल मानसिक रूप से बीमार हैं और यह छोटे से इशारे पर किसी की भी हत्या कर सकते हैं।

आप प्रवक्ता ने कहा, "हम बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं। लेकिन क्या इस तरह की दुश्मनी राजनीति में होती है। बीजेपी हमें दिल्ली में नहीं हरा पाई। क्या इस हार का बदला प्रधानमंत्री इस तरह से लेंगे। क्यों पूरे मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साधे हुए हैं? अभी षड्यंत्र शीर्ष नेताओं की हत्या तक पहुंच गया है। यह खतरनाक संकेत है, हम इसकी निंदा करते हैं।" इसका अलावा आप सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad