Advertisement

‘आप’ ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' हुआ फेल

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला...
‘आप’ ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' हुआ फेल

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज ये प्रेस कॉन्फ्रेंस भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि पर है। प्रधानमंत्री जब लाल किले से अपनी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में बताते हैं, लेकिन वो लाल किले से भाजपा की सबसे बड़ी उपलब्धि के बारे में नहीं बताते हैं, जो ऑपरेशन लोटस है।

नई शराब नीति के खिलाफ दिल्ली के उपराज्यपाल की तरफ से सीबीआई जांच की सिफारिश और उसके बाद उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर समेत कई राज्यों में सीबीआई की छापेमारी के बाद लगातार बयानबाजी तेज होती जा रही है। इस बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से लगातार ये दावे किए जा रहे हैं कि उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिशें की जा रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए यह आरोप लगाया कि उनकी पार्टी के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तोड़ने के लिए 5-5 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लगातार दूसरी बार ऑपरेशन लोटस फेल कर दिया गया है।

सौरव भारद्वाज ने कहा कि ये ऑपरेशन खुद भाजपा ने ईजाद किया है, जब-जब दूसरे राज्यों में चुनाव होते हैं तो प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद मैदान में उतरकर प्रचार करते हैं, लेकिन जब जनता किसी और को चुन लेती है, तो जनता के मत के खिलाफ भाजपा कार्यालय में षड्यंत्र रचा जाता है, "ऑपरेशन लोटस"। मध्य प्रदेश, गोवा और कर्नाटक में हमने देखा, अरुणाचल प्रदेश में भी देखा, मध्य प्रदेश में देखा कि कैसे कांग्रेस विधायकों को तोड़कर शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाया गया।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में अजीत पवार के साथ कोशिश की लेकिन असफल रहे फिर दोबारा किया। दिल्ली में भी इन्होंने ऑपरेशन लोटस चलाने की कोशिश की, पार्टी के नंबर-2 नेता मनीष सिसोदिया को टारगेट किया। पहले शिक्षा में कोशिश की कुछ नहीं मिला, फिर एक्साइज पॉलिसी में सीबीआई की धमकी दी, सीबीआई ने 31 जगहों पर रेड डाली। कुछ नहीं मिला तो फिर मनीष सिसोदिया जी को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया, लेकिन आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में दूसरी बार ऑपरेशन लोटस को फेल किया, पहली बार कब किया ये भी बताएंगे। एक वीडियो दिखाया जाएगा, जिसमें दावा है कि आप विधायकों को 5/5 करोड़ देने का ऑफर किए गए। आपको समय आने पर सारी बातें बताएंगे, जब पार्टी तय करेगी तो एक बड़े मंच पर खुलासा करेंगे। मोटे तौर पर मनीष सिसोदिया को भाजपा का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने और मामले खत्म करने का ऑफर दिया गया।

भाजपा के नेता कहते थे कि हम तो आम आदमी पार्टी को चिमटे से भी नहीं छुएंगे। जब हम चुनकर आए तब दिनेश मोहनिया को 4 करोड़ का ऑफर दिया गया। जब हम विधायक हैं लोगों को बताना पड़ता था, इसलिए दिनेश मोहनिया स्टिंग कर भी पाए।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी जो दावा कर रही है, अगर उसका कोई सबूत है तो पेश करें। उन्होंने कहा कि जब जेल जाने की बारी आ रही है तो बीजेपी याद आ रही है। अगर कोई फोन रिकॉर्डिंग है तो उसको सार्वजनिक करें। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी का कोई नेता इनको फोन नहीं करेगा, सिर्फ मुद्दा भटकाने के लिए इस तरीके की बातें कर रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad