Advertisement

'15 साल बनाम 3 सप्ताह'; भाजपा से तुलना करने के लिए आम आदमी पार्टी शुरू करेगी अभियान

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि पार्टी पिछले 20 दिनों में अपने पार्षदों द्वारा किए गए...
'15 साल बनाम 3 सप्ताह'; भाजपा से तुलना करने के लिए आम आदमी पार्टी शुरू करेगी अभियान

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि पार्टी पिछले 20 दिनों में अपने पार्षदों द्वारा किए गए कार्यों के बारे में जानकारी देने के लिए शनिवार को यानी आज ‘‘भाजपा के 15 साल बनाम ‘आप’ के 3 सप्ताह’’ अभियान की शुरुआत करेगी। उन्होंने कहा कि ‘आप’ पिछले 20 दिनों में अपने पार्षदों द्वारा किए गए कार्यों पर एक रिपोर्ट कार्ड साझा करेगी।

‘आप’ ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में 250 सीटों में से 134 सीटों पर जीत दर्ज कर निगम में भाजपा के 15 साल के शासन को समाप्त कर दिया था।

पाठक ने कहा कि हालांकि नए पार्षदों के लिए शपथ ग्रहण समारोह होना बाकी है, लेकिन ‘आप’ के पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड में काम शुरू कर दिया है। उन्होंने दावा किया कि एमसीडी के नतीजे आने के महज 20 दिनों के भीतर पूरे शहर में ‘भारी बदलाव’ देखा जा सकता है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा, ‘‘अभी केवल तीन सप्ताह हुए हैं और हमारे पार्षदों ने अपने-अपने वार्ड में काम शुरू कर दिया है। हम ‘15 साल बनाम 3 सप्ताह’ नामक एक अभियान शुरू करेंगे और हम अपने पार्षदों द्वारा पिछले 20 दिनों में किए गए कार्यों के बारे में सभी को जानकारी देंगे।’’

उन्होंने कहा कि एमसीडी के नतीजे आने के बाद नालों की सफाई की गई है, पार्कों की सफाई की गई है और सफाई कर्मचारियों का ‘आप’ पार्षदों द्वारा सम्मान किया जा रहा है।

पाठक ने कहा, ‘‘लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि दिल्ली सिर्फ 20 दिनों में बदली हुई दिखती है। हमारे पार्षद शहर की बेहतरी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad