Advertisement

महाबैठक को लेकर उठे सवालों के जवाब में बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम, विपक्ष की बारात का दूल्हा तो कांग्रेस का नेता ही होगा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के...
महाबैठक को लेकर उठे सवालों के जवाब में बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम, विपक्ष की बारात का दूल्हा तो कांग्रेस का नेता ही होगा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के नेतृत्व के लिए कांग्रेस को ही सबसे प्रासंगिक करार देते हुए कहा कि विपक्ष की बारात का दूल्हा तो कांग्रेस का नेता ही होगा।

एक धार्मिक कार्यक्रम में बरेली भाग लेने आये आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पत्रकारों से बातचीत में पटना में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर उठे सवालों के जवाब में कहा कि ''विपक्ष की बारात का दूल्हा तो कांग्रेस का नेता ही होगा, अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना है तो विपक्ष को कांग्रेस का साथ देना होगा, तभी हम 2024 में डटकर मुकाबला कर पाएंगे।''

उन्होंने कहा कि ''कांग्रेस के पास अपना दृष्टिकोण है, बड़ी टीम है, कांग्रेस में नेताओं की कमी नहीं है। राहुल गांधी काबिल नेता हैं और सभी क्षेत्रीय दलों को राहुल गांधी के साथ आना होगा, कांग्रेस पार्टी के झंडे के नीचे काम करना होगा, तभी उनको भाजपा से मुक्ति मिल सकती है अन्यथा भाजपा को हराने का किसी भी पार्टी में दम नहीं है।

 

शुक्रवार को पटना में हुई महाबैठक से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता रविशंकर प्रसाद की टिप्पणी सामने आई, जिसमें उन्होंने सवाल किया कि "इस बारात का दूल्हा कौन है?" रविशंकर प्रसाद ने कहा, "नीतीश कुमार 2024 के लिए बारात सजा रहे हैं, पटना में...बारात में तो दूल्हा भी होता है, पर इस बारात का दूल्हा कौन है। हर कोई अपने आप को प्रधानमंत्री पद का चेहरा बता रहा है। गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों के नेताओं की एक अहम बैठक हुई, जिसमें करीब 17 पार्टियां शामिल हुईं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad