Advertisement

'आप'-कांग्रेस गठबंधन से भयभीत भाजपा केजरीवाल को गिरफ्तार कराने के प्रयास कर रही: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार लोकसभा...
'आप'-कांग्रेस गठबंधन से भयभीत भाजपा केजरीवाल को गिरफ्तार कराने के प्रयास कर रही: सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ पार्टी के गठबंधन से डरी हुई है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

‘आप’ के इस आरोप पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) या भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जैसे ही कांग्रेस और आप के बीच सीट-बंटवारे की बातचीत को अंतिम रूप देने की खबरें आनी शुरू हुईं, ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में केजरीवाल को सातवां समन भेज दिया। उन्होंने आरोप लगाया, “हमें विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि सीबीआई केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. सीबीआई आज दोपहर या शाम तक केजरीवाल को नोटिस भी देगी।” उन्होंने दावा किया कि अगले दो से तीन दिन में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, “"हमें संदेश मिल रहे थे कि अगर आप-कांग्रेस गठबंधन होता है, तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. भाजपा आप-कांग्रेस गठबंधन से डरी हुई है। आप चाहें तो केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं, लेकिन गठबंधन आगे बढ़ेगा।”

आप के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने कहा कि अगर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया तो लोग सड़कों पर उतर आएंगे. उन्होंने कहा, “लोगों की सुनामी आएगी। उनका (भाजपा) राजनीतिक गणित गलत हो जाएगा, हम गिरफ्तार होने से नहीं डरते। हम देश के लिए यह गठबंधन बना रहे हैं।”

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad