Advertisement

राज्यसभा पहुंचने के लिए मेरे पास पर्याप्त संख्या बल: अहमद पटेल

गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान सबकी निगाहें कांग्रेस पर टिकी हुई है। इस बीच कांग्रेस के उम्मीदवार अहमद पटेल ने बताया कि उनके पास पर्याप्त संख्या बल है।
राज्यसभा पहुंचने के लिए मेरे पास पर्याप्त संख्या बल: अहमद पटेल

अहमद पटेल ने सोमवार को कहा कि जीत के लिए उन्हें पर्याप्त संख्या में विधायकों का समर्थन हासिल है, जिनमें राकांपा और जदयू के विधायक भी शामिल हैं।

 समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पटेल ने भाजपा परआरोप लगाया कि वे कांग्रेस विधायकों और उनके परिवारों को डरा धमका रही है और प्रताड़ित कर रही है ताकि और भी विधायकों को तोड़ा जा सके।

चुनाव जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव किसी की प्रतिष्ठा को लेकर नहीं है। अपने विधायकों पर मेरा पूरा भरोसा है। कांग्रेस के 44 विधायकों के अलावा, राकांपा के दो, जदयू के एक विधायक भी अपना वोट मुझे देंगे।’’

पटेल के मुताबिक, ‘‘अभी तक अपने पत्ते नहीं खोलने वाले कांग्रेस के सात विधायक भी मुझे वोट देंगे। यहां तक कि शंकरसिंह वाघेला ने घोषणा की है कि वह मुझे वोट देंगे।’’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि राकांपा ने कल कहा था कि इसने किसी पार्टी का समर्थन करने के बारे में फैसला नहीं किया है लेकिन ताजा खबरों से पता चलता है कि राकांपा ने मेरा समर्थन करने का फैसला ले लिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने विधायकों में टूट के डर से उन्हें बेंगलुरु के एक रिसोर्ट में रखा, जिसके बाद वे सोमवार को अहमदाबाद लौटे। बेंगलुरू से लौटने के बाद उन्हें आणंद के बाहरी इलाके में स्थित निजानंद रिसार्ट में रखा गया जहां से वे आज विधानसभा के लिए रवाना हो गए हैं।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad