Advertisement

अकाली-भाजपा ने विकास की लहर शुरू की : सांपला

केंद्रीय मंत्री और पंजाब भाजपा के प्रमुख विजय सांपला ने आज कहा कि भाजपा और शिरोमणि अकाली दल गठबंधन ने राज्य में विकास की लहर शुरू की है।
अकाली-भाजपा ने विकास की लहर शुरू की : सांपला

गुरूद्वारा केशरगढ़ साहिब में मत्था टेकने के बाद अपनी विजय संकल्प रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत करते हुए सांपला ने कहा कि यदि राज्य में भाजपा-शिअद गठबंधन की सरकार फिर से बनती है तो विकास कार्य जारी रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए सांपला ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके नेतृत्व में ऐतिहासिक और साहसिक फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने प्रगतिशील नीतियां बनाई और राज्य की अकाली-भाजपा सरकार ने विकास कार्य किए। इसलिए अकाली-भाजपा गठबंधन को पंजाब के मतदाताओं से वोट मांगने का पूरा अधिकार है।

 

पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिन्दर सिंह की आलोचना करते हुए सांपला ने कहा, उनके पास राज्य के लोगों से मिलने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास दृष्टिकोण नहीं है और वह नशेडि़यों तथा लालची लोगों की पार्टी है। राजनीतिक लाभ के लिए धर्म के प्रयोग पर रोक लगाने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए सांपला ने कहा कि धर्म पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad