Advertisement

अखिलेश ने खुद को यू टर्न लेने वाला मुख्यमंत्री साबित किया: मायावती

उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के आज हुए मंत्रिमंडल विस्तार पर निशाना साधते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि अखिलेश ने खुद को कमजोर एवं यू टर्न लेने वाला मुख्यमंत्री साबित किया है।
अखिलेश ने खुद को यू टर्न लेने वाला मुख्यमंत्री साबित किया: मायावती

राजधानी लखनऊ में आज हुए कैबिनेट विस्तार में पिछले दिनों बर्खास्त किए गए मंत्री गायत्री प्रजापति को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया गया। इसी को मुद्दा बनाते हुए मायावती ने सीधे अखिलेश यादव को निशाने पर लिया। मायावती ने कहा, भूतत्व एवं खनन मंत्री के रूप में भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप में कुछ दिन पूर्व बर्खास्त गायत्री प्रजापति को दोबारा मंत्री बनाकर अकिलेश ने न सिर्फ अपने आपको एक बेहद कमजोर और यू टर्न लेने वाला मुख्यमंत्री साबित किया है बल्कि यह भी साफ हो गया है कि इस सरकार में खराब कानून-व्यवस्था के साथ-साथ भ्रष्टाचार भी बेलगाम जारी रहेगा। उन्होंने आज एक बयान जारी कर कहा, प्रदेश की जनता यह समझ नहीं पा रही है कि जिस मंत्री को अभी हाल ही में खनन विभाग में जबर्दस्त भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त किया गया था और जिस विभाग में व्यापक भ्रष्टाचार के मामले पर उच्च न्यायालय ने सीबीआई जांच का आदेश दिया है, उसे फिर किस मजबूरी में दोबारा मंत्री बना दिया गया।

मायावती ने कहा कि अगर उस मंत्री का विभाग भी बदल दिया जाता है तो क्या उस मंत्री का चरित्र, चाल और स्वभाव बदल जाएगा। बसपा सुप्रीमो ने दावा किया कि जनहित और विकास के काम करने के जो भी दावे अखिलेश सरकार विज्ञापनों के जरिये कर रही है, उनमें से अधिकांश कार्य बसपा शासनकाल में शुरू हुए थे तथा अब उनमें भी भ्रष्टाचार किया जा रहा है जो बेलगाम जारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad