Advertisement

उन्नाव रेप मामले को लेकर एक और भाजपा नेता ने उठाए योगी सरकार पर सवाल

उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और भाजपा नेता ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रदेश भाजपा...
उन्नाव रेप मामले को लेकर एक और भाजपा नेता ने उठाए योगी सरकार पर सवाल

उन्नाव गैंगरेप की घटना को लेकर एक और भाजपा नेता ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य सुनील भराला ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग की है। इससे पहले यूपी भाजपा की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने भी योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार को ढुलमुल करार दिया है। उन्होंने कहा है, ‘एक विधायक के समर्थन में पूरी पार्टी की साख दांव पर नहीं लगा सकते।‘ विधायक ने उन्नाव की घटना में भेदभावपूर्ण कार्रवाई से सरकार को बचने की सलाह दी है। भाजपा नेता ने कहा है, ‘मोदी जी के 2019 के सपने को पूरा करने के लिए यूपी सरकार को ढुलमुल रवैये से दूर रहना होगा।‘ यूपी के मौजूदा हालातों में पीएम मोदी और अमित शाह स्वयं संज्ञान लें।


इससे पहले यूपी भाजपा की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने भी ट्वीट कर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए नरेंद्र मोदी और अमित शाह को उत्तर प्रदेश को बचाने की गुहार लगाई थी। दीप्ति ने कहा था, ‘2019 में हम चाहते हैं कि मोदी जी दोबारा आएं, उस अभियान में कभी कभार इस तरह की खबरों से लगा कलंक धोया नहीं जा सकता।‘ इन दो नेताओं के बागी तेवर से माना जा रहा है कि उन्नाव की घटना को जिस ढंग से सरकार ने इसे हैंडल किया है, उससे पार्टी नेताओं का अंसंतोष सामने आने लगा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad