Advertisement

केजरीवाल की पार्टी को एक और झटका, 'आप' विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद मंगलवार को...
केजरीवाल की पार्टी को एक और झटका, 'आप' विधायक और दिल्ली के पूर्व मंत्री भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में विकास कार्य ठप हो गए हैं।

तंवर ने कहा कि विकास कार्यों के अभाव और पानी एवं स्वच्छता से जुड़ी समस्याओं के कारण दिल्ली "नरक" बन गई है।

आनंद, जिन्होंने हाल ही में बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए, ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दलितों से संबंधित मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

दलित समुदाय से आने वाले आनंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली शहर सरकार में मंत्री थे और उन्होंने आप के संयोजक की उत्पाद शुल्क मामले में गिरफ्तारी के बाद भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पार्टी छोड़ दी थी।

पटेल नगर सीट से पूर्व विधायक अपनी पत्नी और पूर्व विधायक वीणा आनंद और कुछ अन्य AAP नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए। वे दिल्ली अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए।

पार्टी में उनका स्वागत करते हुए, सचदेवा और सिंह ने उनकी सराहना की और कहा कि दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी के रूप में आप का कार्यकाल समाप्त हो रहा है क्योंकि लोग इसके कथित भ्रष्टाचार और घोटालों से तंग आ चुके हैं।

आप के दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और दूरदर्शिता की सराहना की। तंवर ने कहा, "दिल्ली की हालत खराब है। एक पार्टी जो भ्रष्टाचार खत्म करने के आंदोलन से पैदा हुई थी, वह भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad