Advertisement

मूसेवाला की हत्या पर बोले अरविंद केजरीवाल- दोषियों को कड़ी सजा दिलवाएगी मान सरकार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सियासी घमासान जारी है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर...
मूसेवाला की हत्या पर बोले अरविंद केजरीवाल- दोषियों को कड़ी सजा दिलवाएगी मान सरकार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सियासी घमासान जारी है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने न्याय का भरोसा दिलाया है और कहा है कि पंजाब में उनकी आम आदमी पार्टी की सरकार दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएगी। इतना ही नहीं, उन्होंने मूसेवाला की हत्या पर राजनीति नहीं करने की भी अपील की।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इसके पहले पटियाला हिंसा और मोहाली बॉम्ब ब्लास्ट की घटना हुई थी जिसमें 24 या 48 घंटों में उसे हल कर लिया गया था। अभी नई सरकार है तो वो पूरा प्रयास कर रही है। विपक्षी पार्टी और सबको मिलकर पंजाब को आगे बढ़ाना है, राजनीति नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि जो भी घटना हुई है उसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई, वो बेहद अफसोस की बात है। उसके लिए पंजाब सीएम कह चुके हैं कि पूरी कोशिश जारी है और विश्वास दिलाते हैं कि दोषियों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे।

बता दें कि मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (28) की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी। इसके बाद पंजाब की मान सरकार आलोचनाओं का सामना कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad