Advertisement

अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश, दिया 25 करोड़ का ऑफर

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा आरोप...
अरविंद केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश, दिया 25 करोड़ का ऑफर

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी (आप) के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश में जुटी है। ‘आप’ के विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है। दिल्ली के सीएम ने अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि उनके विधायकों को बताया जा रहा है कि जल्द केजरीवाल गिरफ्तार होंगे।

केजरीवाल ने आगे बताया कि बीजेपी की ओर से इस 'खेल' में शामिल लोगों ने ‘आप’ विधायकों से कहा कि पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे और गिरफ्तारी के बाद विधायकों को तोड़ेंगे। इस तरह से बीजेपी के नेता दिल्ली के लोगों की चुनी हुई राज्य सरकार को गिरा देंगे। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी केजरीवाल के इस दावे को दोहराते हुए केंद्र सरकार और बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है।

केजरवाल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 विधायकों  को संपर्क कर कहा है- “कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। 21 विधायकों से बात हो गई है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।” हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 विधायकों से संपर्क किया है लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 विधायकों को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।

इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी मज़बूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता “आप” से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में “आप” को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।

बता दें कि 4 अक्टूबर, 2023 को शराब घोटाले में संजय सिंह की गिरफ्तारी से पहले केजरीवाल केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए लगातार ये कह रहे हैं कि ये (बीजेपी वाले) चाहे जो कर लें, दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे। दिल्ली न हारेगी ना मैं झुकूंगा. हम डटकर मुकाबला करेंगे, काम की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर होगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad