Advertisement

'अरविंद केजरीवाल का मौन बहुत कुछ बताता है': मालीवाल मामले को लेकर भाजपा

भाजपा ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास से स्वाति मालीवाल मामले से संबंधित सीसीटीवी फुटेज...
'अरविंद केजरीवाल का मौन बहुत कुछ बताता है': मालीवाल मामले को लेकर भाजपा

भाजपा ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास से स्वाति मालीवाल मामले से संबंधित सीसीटीवी फुटेज के कथित तौर पर गायब होने और बिभव कुमार की गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल की संलिप्तता और अपने सहयोगी को बचाने के उनके प्रयासों का पता चलता है। बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल का मौन बहुत कुछ दर्शाता है। 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बढ़ते मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ ताजा हमला किया और आरोप लगाया कि वह आप सांसद मालीवाल पर समझौते के लिए दबाव डाल रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के इस आरोप को खारिज करते हुए कि पूरे प्रकरण के पीछे भाजपा का हाथ है, सावंत ने संवाददाताओं से कहा कि मालीवाल केजरीवाल की पुरानी सहयोगी थीं और उन्होंने खुद मुख्यमंत्री के आवास पर उनके साथ मारपीट करने के लिए कुमार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

राष्ट्रीय राजधानी में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे सावंत ने कहा कि हर जगह लोग इस मुद्दे पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने आप पर 'दिल्ली विरोधी, महिला विरोधी पार्टी' करार देते हुए कहा, "उनकी चुप्पी अपने आप में बहुत कुछ कहती है।"

त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा, "केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी सरकार शहर के हर हिस्से को कवर करने के लिए सीसीटीवी की व्यापक तैनाती सुनिश्चित करेगी। लेकिन उनके आवास पर भी यह सुविधा नहीं है।"

भाजपा सांसद ने अपनी जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी की आलोचना करने के लिए उत्पाद शुल्क मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर दिल्ली उच्च न्यायालय की आलोचनात्मक टिप्पणियों का भी हवाला दिया।

त्रिवेदी ने संवाददाताओं से कहा, अदालत ने कहा कि सिसौदिया सत्ता के गंभीर दुरुपयोग और विश्वास के उल्लंघन में शामिल थे, और उन्होंने कहा कि अदालत इस बात पर जोर देती है कि निर्णय लेने की प्रक्रिया की अखंडता से समझौता किया गया था।

त्रिवेदी ने दावा किया कि आप चुनाव प्रचार के लिए सिसौदिया को जमानत पर बाहर लाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है, लेकिन वह केजरीवाल के सहयोगी कुमार की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा, कुमार के पास पार्टी में कोई पद नहीं है लेकिन संभवत: उन्हें महत्वपूर्ण रहस्यों की जानकारी है।

पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर मालीवाल पर कथित हमले के मामले में वह पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad