Advertisement

पंजाब में ‘बादल’ पानी नहीं देते

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब की रैली में अकाली दल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब के बादलों ने जनता को कुछ नहीं दिया।
पंजाब में ‘बादल’ पानी नहीं देते

पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आज राहुल गांधी ने पंजाब के मजीठा में रैली की। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पंजाब में ड्रग्स के मामले को उठाते हुए बादल सरकार पर हमले किए। राहुल गांधी ने कहा कि जब भी किसान बादल देखता है उसके दिल में खुशी आती है लेकिन पंजाब में बादल पानी नहीं देते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मैंने आज से 4 साल पहले कहा था कि पंजाब के 70 फीसदी युवाओं को ड्रग्स बर्बाद कर रहा है। बादल मेरा मजाक बनाते थे। आज सारे लोग देख रहे हैं कि पंजाब की क्या हालत है। राहुल गांधी ने बादल परिवार पर हमले करते हुए कहा कि यहां इंडस्ट्री से लेकर बिजनेस में एक ही फैमिली की मनमानी चलती है। अगर आपको कहीं जाना भी है तो आपको बादल की बस में बैठकर जाना होगा। पंजाब में ड्रग्स की समस्या पर राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो हम ऐसा कानून लाएंगे कि सोचोगे तो कांपोगे। ड्रग्स की समस्या के लिए उन्होंने पंजाब की बादल सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब की लड़ाई लड़ेंगे, जिन्होंने पंजाब को चोट पहुंचाई है हम उनको जेल में पहुंचाएंगे।राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में अमरिंदर सिंह कांग्रेस की तरफ से सीएम का चेहरा हैं और वही पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे। अकाली दल को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने मजीठा में कहा कि गुरुनानक जी ने कहा था कि सब का सब तेरा। अकाली दल के लोग कहते हैं कि सब का सब मेरा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad