Advertisement

यूपी पहुंची 'भारत जोड़ो यात्रा', इस अंदाज में प्रियंका गांधी ने किया भाई राहुल का स्वागत, कही ये बातें

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को उत्तर प्रदेश पहुंच गई। इस दौरान...
यूपी पहुंची 'भारत जोड़ो यात्रा', इस अंदाज में प्रियंका गांधी ने किया भाई राहुल का स्वागत, कही ये बातें

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मंगलवार को उत्तर प्रदेश पहुंच गई। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल गांधी की अगुवाई वाली यात्रा का स्वागत किया। प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके साथ आये जत्थे का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। यात्रा से स्वागत के बाद एक संक्षिप्त संबोधन में प्रियंका ने राहुल से कहा- मुझे तुम पर गर्व है।

प्रियंका ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे बड़े भाई, सबसे ज्यादा गर्व तुम पर है, क्योंकि पूरा सत्ता का जोर लगाया गया। सरकार ने हजार करोड़ रुपये खर्चे इनकी छवि को खराब करने के लिए लेकिन ये सच्चाई से पीछे हटे नहीं।

प्रियंका ने कहा कि इन पर एजेंसियां लगाई गईं लेकिन ये डरे नहीं। मेरे भाई को नहीं खरीद पाए और ना कभी खरीद पाएंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरे भाई तुम योद्धा हो। प्रियंका गांधी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान की फ्रेंजाइजी हर गली में खोलिए। राहुल सत्य का कवच पहन कर चल रहे हैं, भगवान इनकी रक्षा करेगा।

प्रियंका ने जब तक भारत एक नहीं होगा तब तक हमारे जमीनी मुद्दों पर बात नहीं होगी। जनता की मांग होनी चाहिए कि वह रोजगार, महंगाई सरीखे मुद्दों पर बात करें।

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी की छवि को खराब करने के लिए सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए, लेकिन ये सच्चाई से पीछे नहीं हटे। अदानी जी और अंबानी जी ने देश के सारे नेताओं को खरीद लिया लेकिन मेरे भाई को नहीं खरीद पाए और ना कभी खरीद पाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad