Advertisement

भाजपा, जद(एस) के नेताओं ने विजयेंद्र को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर दी बधाई, कांग्रेस ने ‘वंशवाद की राजनीति’ पर किया कटाक्ष

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की इकाई के नए गठबंधन सहयोगी जनता दल (सेक्यूलर) के नेताओं ने राज्य के...
भाजपा, जद(एस) के नेताओं ने विजयेंद्र को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर दी बधाई, कांग्रेस ने ‘वंशवाद की राजनीति’ पर किया कटाक्ष

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की इकाई के नए गठबंधन सहयोगी जनता दल (सेक्यूलर) के नेताओं ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र येदियुरप्पा को भाजपा की राज्य इकाई का प्रमुख नियुक्त किये जाने पर बधाई दी।

जद (एस) कार्यालय के एक बयान के अनुसार, जद (एस) के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एच. डी. कुमारस्वामी ने विजयेंद्र को फोन पर बधाई दी।

कुमारस्वामी ने बाद में सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ”पहले से ही भाजपा में एक युवा नेता के रूप में सक्रिय विजयेंद्र को कम उम्र में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मुझे विश्वास है कि वह उन्हें सौंपी गई इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को संभालने में सक्षम होंगे। मैं, श्री विजयेंद्र को शुभकामनाएं देता हूं।”

भाजपा पर ‘वंशवाद की राजनीति’ का आरोप लगाते हुए कर्नाटक में कांग्रेस इकाई ने ‘एक्स’ पर कटाक्ष किया, ”येदियुरप्पा के बेटे को बधाई, जो येदियुरप्पा के बेटे होने की योग्यता के आधार पर भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष के रूप में चुने गए हैं।’’

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने भी विजयेंद्र को फोन पर बधाई दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad