Advertisement

लोकसभा चुनाव लड़ने पर बोलीं बीजेपी नेता बबीता फोगाट, पार्टी नेतृत्व जो काम देगा वो करूंगी

लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा पर भाजपा नेता और हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट ने कहा कि...
लोकसभा चुनाव लड़ने पर बोलीं बीजेपी नेता बबीता फोगाट, पार्टी नेतृत्व जो काम देगा वो करूंगी

लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा पर भाजपा नेता और हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट ने कहा कि पार्टी नेतृत्व इस पर फैसला करेगा। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों को लेकर फोगाट ने कहा कि कार्यकर्ता मिलजुलकर धरातल पर उतर चुके हैं और बीजेपी की जो नीतियां हैं, जन कल्याणकारी जो योजनाएं हैं उनका पूरे जोर शोर के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

बता दें कि हरियाणा में 10 लोकसभा सीटें हैं। कांग्रेस और बीजेपी, दोनों ने चुनाव में क्लीन स्वीप करने का दावा किया है।

दरअसल, बबीता फोगाट चरखी दादरी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची हुई थी। बबीता ने दादरी विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था और 24786 वोट लेकर तीसरे स्थान पर रही थी। बाद में सरकार द्वारा उनको हरियाणा महिला विकास निगम का चेयरमैन बना दिया गया। विधानसभा चुनाव हार चुकी बबीता की इच्छा अब भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा का चुनाव भाजपा की टिकट पर लड़ने की इच्छा है।

बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने कहा कि कार्यकर्ता मिलजुलकर धरातल पर उतर चुके हैं और बीजेपी की जो नीतियां हैं, जन कल्याणकारी जो योजनाएं हैं उनका पूरे जोर शोर के साथ प्रचार प्रसार कर रहे हैं और आप भी देख रहे होंगे कि विकसित भारत जो माननीय प्रधानमंत्री जी की तरफ से विकसित भारत यात्रा घर-घर, गांव-गांव तक पहुंच रही है, उसका लाभ पूरे गांव को मिल रहा है। देखिए वो तो पार्टी नेतृत्व तय करेगा।मैं अपना काम कर रही हूं। बीजेपी ने जो मुझे काम दिया है, वो मैं काम करूंगी और बीजेपी जो भी मेरे लिए उचित समझेगी मैं काम करूंगी।

वहीं बबीता ने डब्ल्यूएफआई के मामले में खेल मंत्रालय द्वारा लिये फैसले को सराहा और कहा कि खिलाड़ियों के पक्ष में अच्छा फैसला लिया गया है। विनेश फोगाट का नाम लिये बैगर बबीता ने कहा कि सब खिलाड़ियों को खेल मंत्रालय के फैसले का स्वागत भी करना चाहिए। ऐसे फैसले से खिलाड़ियों का भविष्य बनेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad